इरफान खान की ‘करीब करीब सिंगल’ देखने से पहले पढ़ ले ये Movie Review

नई दिल्‍ली: फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ ऑनलाइन डेटिंग और अधेड़ उमर के प्रेम के इंट्रेस्टिंग कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। इरफान खान और साउथ की पार्वती जैसे सधे हुए कलाकार इस में अपनी शानदार भूमिका निभा रहे है।

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी इरफान और पार्वती की इर्द-गिर्द घूमती है। पार्वती के पति का निधन हो चुका है और वह अकेले जिंदगी जी रही है। लोग अपने काम निकालने के लिए उसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन एक दिन वो हिम्मत करके डेटिंग साइट पर जाती है, और वहां उसे मिलता है जिंदादिल और मस्तमौला इरफान खान। उसका बिंदास अंदाज और जिंदगी को लेकर नो टेंशन एटीट्यूड पार्वती को जम जाता है।

SEP3

फिल्म आगे बढ़ती है और इस तरह इरफान की पुरानी गर्लफ्रेंड्स का हाल जानने के लिए वे देहरादून, जयपुर और गंगटोक जाते हैं। इस सफर के दौरान काफी कुछ होता है पार्वती और इरफान के बीच की कैमिस्ट्री सामने आती है। इरफान फिल्म में अपनी एक्टिग से जान डाल देते है। पहले हॉफ में यहां मजा आ जाता है वहीं दूसरा भाग घिसा फिटा है।

यहां पहले हॉफ में जबरदस्त बिल्डअप भी है, लेकिन सेकंड हाफ में आकर ऐसा लगता है कि फिल्म की कोई कहानी रह ही नहीं गई है। डायरेक्टर समझ नहीं पा रही हैं कि उन्होंने जो रायता फैलाया है उसे कैसे समेटें। फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है। इसके अलावा कोई और बड़ी उम्मीद पालना ‘करीब करीब नासमझी’ होगी।

SEP1

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com