अगर आप भी जा रहे है अक्षय- सोनाक्षी की मिस्ट्री फिल्म ‘इत्तेफाक’ देखने तो पहले पढ़ ले ये Film Review

 

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय खन्ना ने कई समय के बाद अपनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ के साथ बड़ें पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना अहम भूमिकाओं में हैं। अक्षय खन्ना तेज तरार पुलिस ऑफिसर के अंदाज में शानदार भूमिका निभा रहे है।

SEP1

फिल्म की कहानी एक थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म को रेड चिलिच एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शन और बीआर स्टूडियो ने एक साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूके के फेमस राइटर विक्रम सेठी की भूमिका निभाई है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने माया सिन्हा और अक्षय खन्ना ने पुलिस ऑफिसर देव वर्मा की भूमिका निभाई है। मुंबई शहर में एक रात के भीतर दो मौतें होती हैं।

विक्रम सेठी की पत्नी तो दूसरी शहर के नामी वकील और माया सिन्हा के पति की। पुलिस के अनुसार इन दोनों मौतों का जिम्मेदार विक्रम है। तो वहीं विक्रम और माया एक-दूसरे को कातिल बताते हैं। जिसमें न केवल दमदार एक्टर्स हैं, बल्कि फिल्म की कहानी भी शानदार है और अंत तक आपको हैरान करती है।

SEP3

इस हाई प्रोफाइल केस को सॉल्व करने का जिम्मा पुलिस ऑफिसर देव वर्मा को दिया जाता है। ऐसे में इस फिल्म को जरूर देखा जाना चाहिए। फिल्म को देखकर कहीं से ये नहीं लगता है कि किसी तरह जल्दबाजी की गई है। बॉलीवुड में एक लंबे समय के बाद एक अच्छी थ्रिलर फिल्म आई है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com