गिदड़बाहा में सुखबीर बादल ने SHO को सस्पेंड करने की दी धमकी, देखें VIDEO…

गिदड़बाहा:- एसएस बठिंडा। श्री मुक्तसर साहिब के क्षेत्र गिदड़बाहा के गांव कोटभाई में बीते दिनों एक गरीब व्यक्ति की ज़मीन पर कब्जे को लेकर कथित रूप में हुई धक्केशाही के तहत आज शिरोमणि अकाली दल पार्टी के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल गिदड़बाहा में पहुंचे और एक रैली को संबोधित किया। सुखबीर बादल ने बताया कि जबसे कांग्रेस सरकार पंजाब में सत्ता में आई है तबसे गरीबों पर ज़ुल्म और अकाली वर्करों के ऊपर झूठे पर्चे दर्ज़ करने पर उतरी हुई है किंतु हम यह सब बर्दाश्त नही करेंगे।

19-Dec
बता दें कि बीते दिनों श्री मुक्तसर साहिब के गांव कोटभाई में किसी जमीनी विवाद को लेकर मामला दर्ज़ किया गया था। जिसके तहत गिदड़बाहा से शिअद के हल्का इंचार्ज हरदीप सिंह डिम्पी दुआरा उसी वक़्त पुलिस थाने के आगे धरना दिया गया था और पुलिस ने अकाली वर्करों पर पर्चे दर्ज़ कर लिए गए थे।
इसी के विरोध के तहत आज सुखबीर सिंह बादल गिदड़बाहा में पहुंचे और उक्त एसएचओ को धमकी देते हुए कहा कि जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो सबसे पहले हम दर्ज़ हुए झूठे पर्चों पर जांच कमीशन को गठित करेंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों हुई पंजाब में नगर निगम चुनावों के दौरान फ़िरोज़पुर में फायरिंग भी हुई थी और कुछ लोग ज़ख़्मी हुए थे और शिअद दुआरा राष्ट्रीय मार्ग को हरीक़े में जाम किया गया था और उस वक़्त सुखबीर सिंह बादल ने पुलिस अधिकारियों को देख लेने की धमकियां दी थी और एक-एक को बर्खास्त करने की बात कही थी और वहीं आज भी गिदड़बाहा में बोलते हुए सुखबीर सिंह बादल द्वारा एसएचओ धमकी देते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर एसएचओ को ससपेंड कर उसी हवालात में बंद करेंगे जहाँ इन्होंने हमारे अकाली वर्करों की रातें गुजारी थी।
सुखबीर सिंह बादल ने बोलते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल हमेशा अपने वर्करों के साथ खड़ा है और किसी भी वर्कर पर हम धक्केशाही बर्दाश्त नही करेंगे। धरने में सुखबीर सिंह बादल के अलावा क्षेत्र इंचार्ज हरदीप सिंह डिम्पी के साथ भारी संख्या में शिअद के कार्यकर्ता मौजूद थे।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com