पंजाब के नौजवानों के लिए बनाएंगे एक विशेष यूथ पॉलिसीः नवजोत सिंह सिद्धू

बटालाः पंजाब के स्थानीय निकाय और शहरी विकास मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आज बटाला में चल रहे अलग-अलग कॉलेजो के यूथ फेस्टिवल में मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। वहीं उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा की पंजाब में पिछले समय में किसी भी सरकार ने राज्य के नौजवानो की शिक्षा, रोजगार देने के मकसद से कोई यूथ पॉलिसी नहीं बनाई और यही कारण है की आज पंजाब का नौजवान बेरोजगारी के आलम में है और विदेशों की तरफ भाग रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी पूरी सरकार अब आने वाले कुछ महीनों में ही पंजाब के नौजवानों के लिए एक विशेष यूथ पॉलिसी बनाने जा रहे है। इसके साथ ही हर बार की तरह सिद्धू ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर टिप्पणी करते हुए प्रकाश सिंह बादल को एक अनजान ड्राइवर बताते हुए कहा की पिछले 10 साल सरकार राम भोरसे चलाई गई है और वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री और मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर भी तंज़ कस्ते नजर आए।

19-Dec

मंत्री नवजोत सिंह अपने हारे हुए विधायक और कांग्रसी नेता अश्विनी सेखड़ी की तरफ दरयादिली दिखते हुए यह ऐलान कर गए की अश्विनी सेखड़ी बटाला के लोकल सेल्फ गोवेर्मेंट के मंत्री है और वह जो भी बटाला के लिए फैसला करेंगे उसकी वह लिखत तौर पर परमिशन भेज देंगे।

वहीं जब पत्रकारों की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू से उनकी सांसद हरसिमरत कौर बादल से हो रही शब्दी वॉर और पूर्व मंत्री अनिल जोशी की तरफ से उनपर किये गए शब्दी हमलों पर सवाल पूछा तो नवजोत सिंह महज यह कर कर की उनके पास फालतू बातें करने का समय नहीं है, वहां से चले गए।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com