बंद बक्से से निकले पीले एनिमल, देख कर मच गया हड़कंप

नई दिल्लीः अक्सर आपने ये बात सुनी होगी कि अनजान चीजों को हाथ नहीं लगाना चाहिए, क्योंकि कभी कभी इसकी वजह से कई बड़े हादसे हो जातें हैं। ये बात इसलिए याद दिला रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर चीन के गुआंगझू शहर में कुछ दिनों पहले रहस्यमय बक्सों ने हड़कंप मचा दिया है।

सड़क पर पड़े लावारिस बक्सों से अजीब-अजीब आवाजें आने लगीं। लोग इन बक्सों के करीब जाने से भी डर रहे थे फिर 27 साल की यू-यू नाम की महिला ने इन्हें खोलने की हिम्मत जिसके बाद ये फोटोज सामने आए।

पीले रंग का जीव आया सामने

उन्होंने जैसे ही डब्बा खोला तो उसमें से पीले रंग का अजीब जानवर बाहर निकला। महिला ने तत्काल जानवर को बाहर निकाला तो पता चला कि वह पेंट से सनी हुई एक बिल्ली थी जिसे मरने के लिए डिब्बे में बंद कर दिया था।

महिला ने जब बाकी डिब्बे खोले तो इसमें से कुछ और बिल्लियां इसी हाल में निकली। इनके शरीर पर पेंट इस कदर सूख गया था कि ये सांस भी नहीं ले पा रही थीं। इसके बाद महिला ने इनके बाल काटे जिससे वे आसानी सांस ले सकें।

सोशल मीडिया पर महिला ने इस पूरे मॉमेंट के फोटोज शेयर किए जो अब वायरल हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन में ऐसे कई जानवरों को डिब्बों में बंद कर मरने के लिए छोड़ दिया जाता है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com