लंबे इंतजार के बाद Samsung ने लॉन्च किया Galaxy A8+, जानें कीमत और क्या है इसमें खास..

नई दिल्लीः लम्बे इंतजार के बाद सैमसंग ने अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलक्सी A8+ लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 32,990 रुपए रखी गई है। अमेजन इंडिया पर यह फोन लिस्ट है। जल्द ही खरीद के लिए उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी ए8+ में चार कलर वेरिएंट है, जो ब्लैक, ऑर्किड ग्रे, गोल्ड और ब्लू है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला खासकर Honor View 10 से रहेगा।

19-Dec

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में एक 6 इंच की फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जिसका रेजुलेशन साइज 1080×2220 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। रैम और स्टोरेज के आधार पर इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, पहला 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज है। गैलेक्सी ए8+ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। यह वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ दोनों है। बैटरी बैकअप के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई।

कैमरा की बात करें तो फोन में रियर डुअल सेटअप कैमरा दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए पहला रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com