सैफ ला रहे है अपनी फिल्म शेफ, देखने से पहले पढ़ ले ये मूवी रिव्यू

फिल्म की कहानी सैफ अली खान के कंधों पर टिकी है। इस बार सैफ अपने शानदार अंदाज़ में पर्दे पर दिख रहे हैं, चाहे वह एक केयरिंग पिता के रोल में हों या फिर हज्बंड के रोल में जो रिश्तों की बेहतरी की कोशिश करते हुए आपको खूब जंचेंगे। साल 2014 में हॉलिवुड निर्देशक जॉन फैवरो ने शेफ से नाम से जो फिल्म बनाई थी और उसी फिल्म से प्रेरणा लेते हुए बॉलिवुड निर्देशक राजा कृष्णा मेनन ने सैफ अली खान के साथ बनायी है फिल्म ‘शेफ’ जो दर्शकों को जिंदगी की हकीकत से रूबरू कराने के साथ ही उनके दिल को छू लेती है।

SEP2

कहानी:- रोशन कालरा (सैफ) एक थ्री-स्टार मिशलिन शेफ हैं, जिसे न्यू यॉर्क के एक रेस्ट्रॉन्ट से इसलिए बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने एक कस्टमर को पंच मारा था। उन्हें जबरन ब्रेक लेने को कहा जाता है और वह अपने बेटे अरमान (स्वर) और अलग हो चुकी पत्नी राधा मेनन (पद्म प्रिया) के साथ वक्त बिताने के लिए कोच्चि आ जाते हैं। यह ट्रिप उनके लिए काफी फायदेमंद साबित होता है, क्योंकि इस दौरान वह अपनी बिखरी हुई फैमिली को समेट पाने को एक अच्छी कोशिश करते हैं। उसे उसकी अपनी खूबियों और ताकत का एहसास दिलाने के मकसद से उसकी पत्नी उसे सलाह देती है कि उसे एक नई शुरूआत करनी चाहिए और इसी क्रम में अपना एक फूड ट्रक शुरू करना चाहिए।

पहले स्तर पर फिल्म आपको पाक कला और खाने से जुड़े एक ऐसे सफर पर ले जाती है जहां फिल्म के नायक की खाने बनाने की कला देखकर आपका भी मन करेगा अपना ऐप्रन, चाकू और दूसरी चीजें लेकर सीधे किचन में जाने का और स्क्रीन पर दिखाए गए एक से एक मजेदार खाने को बनाने का जिसे देखते ही लोग ऊंगलियां चाटते रह जाएं।

दूसरी और सबसे जरूरी कि यह फिल्म आपको एक बेहतरीन इमोशनल जर्नी पर ले जाएगी, जो बाप-बेटे के बीच कमजोर पड़ रहे रिश्ते को मजबूत करती दिख रही, जिनकी विचारधारा भले अलग है लेकिन उनके बीच की बॉन्डिंग इतनी मजबूत है और कि उसे तोड़ा नहीं जा सकता। रिश्ते की बनावट को इतनी बखूबी यहां हैंडल किया गया है कि कई बार आपकी आंखें नम हो जाएंगी।

SEP1

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com