रोहित शर्मा ने जड़ा तूफानी दोहरा शतक…

मोहालीः अपनी कप्तानी में मिली पिछली शर्मनाक हार से परेशान सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (नाबाद 208) ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए बुधवार को दूसरे करो या मरो के वन-डे में श्रीलंका के खिलाफ रनों की बारिश करते हुए उसके सामने जीत के लिए 393 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले श्रीलंका के कप्तान तिषारा परेरा का टी-20 लीग के अपने घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला भारतीय बल्लेबाजों ने सिरे से गलत साबित कर दिया और चार विकेट के नुकसान पर निर्धारित 50 ओवर में 392 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

ELC

पिछले मैच में सात विकेट से हारकर तीन मैचों में 0-1 से पिछड़ गई टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज़ और कार्यवाहक कप्तान रोहित ने मोहाली के मैदान पर ठंड में भी मौसम गरमा दिया और 153 गेंदों में 13 चौके और 12 छक्के लगाकर नाबाद 208 रन की दोहरी शतकीय पारी खेल डाली।

एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित सर्वाधिक तीन दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं। यह उनका वन-डे में व्यक्तिगत रूप से तीसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर है जबकि वन-डे इतिहास में ओवरऑल यह छठा सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com