KMV कालजिएट स्कूल में रैमिनीसैंसिस का आयोजन

जालंधरः के.एम.वी. कालजिएट सीनियर सैकंडरी स्कूल, जालंधर के द्वारा 10+2 की छात्राओं के लिए फेयरवैल पार्टी रैमिनीसैंसिस का आयोजन किया गया। 10+1 तथा 10+2 के सभी विभागों की छात्राओं को आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देने के मकसद से आयोजित इस प्रोग्राम में विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की। ज्योति प्रज्जवल के साथ शुरु हुए इस प्रोग्राम में छात्राओं को संबोधित करते हुए प्राचार्या जी ने कहा कि किसी भी मंकिाल पर पहुंचने के लिए जिंदगी में एक मकसद का होना अतिआवश्यक है तथा उस मकसद को हासिल करने के लिए दृढ़ निश्चय तथा मजबूत इच्छा शक्ति के साथ निरंतर प्रयत्नशील रहना चाहिए।

19-Dec

छात्राओं को उनकी आने वाली परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि युवा वर्ग ताकत, इच्छा शक्ति तथा हुनर से भरपूर है केवल उन्हें उचित मार्ग दर्शन प्रदान करना चाहिए। इस कार्यक्रम में छात्राओं के मनोरंजन के लिए विभिन्न डांस आईटमस, माडलिंग, तथा विभिन्न गेम्स का आयोजन किया गया। इसके साथ ही 10+2 की छात्राओं ने विद्यालय में बिताए हुए अपने कुछ खास पलों को सब के साथ सांझा किया।

इस कार्यक्रम के दौरान मिस रैमिनीसैंस का खिताब कुमारी सृष्टी ने जीता, फस्टर रनरर्स अप कुमारी नंदिनी रही, सैकिंड रनरस अप का टाईटल कुमारी कनिका को प्राप्त हुआ जबकि मिस चार्मिंग के लिए कुमारी सिमरन को तथा मिस एलीगैंट के लिए कुमारी हरसिमरन को चयनित किया गया। प्रोग्राम के अंत में श्रीमति वीणा दीपक, कोआर्डीनेटर, के.एम.वी. कालजिएट स्कूल ने छात्राओं को उनकी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं दी।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com