2018 के बड़े धमाके के लिए हो जाइए तैयार, मार्च में Reliance Jio करेगा लॉन्च JioFiber..

नई दिल्लीः 2018 के सबसे बड़े लॉन्च के लिए रिलायंस जियो तैयार है। कंपनी की जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस इस क्वार्टर के अंत तक लॉन्च की जा सकती है। Telecomtalk.info की रिपोर्ट की मानें तो रिलायंस जियो मार्च के अंत तक बाजार में ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर धमाका कर सकता है।
रिलायंस जियो अपनी खास प्राइसिंग मॉडल के लिए जाना जाता है। साल 2016 सितंबर में रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सर्विस शुरु की। कंपनी ने लॉन्च के साथ ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। छह महीने तक जियो ने अपने यूजर्स को फ्री डेटा और वॉयस कॉलिंग दी। इसके बाद भी कंपनी ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते दर पर डेटा देने को मजबूर कर दिया था।

19-Dec
अब कुछ ऐसा ही तहलका रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी करने को तैयार है।उम्मीद है कि कंपनी ब्रॉडबैंड के लिए अपनी खास रणनीति का इस्तेमाल करेगी। ब्रॉडबैंड डेटा सस्ता होगा और ऐसे में इस क्षेत्र में बाकी कंपनियां भी डेटा सस्ता कर सकती हैं।
क्या हो सकता है प्रमोशनल ऑफर?
इससे पहले जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर हुई लीक जानकारियों की मानें तो जियो हर महीने 100 Mbps स्पीड 100 जीबी डेटा के साथ तीन महीने तक दे सकता है। ये कंपनी का प्रमोशनल ऑफर होगा। इसके अलावा जियो के राउटर के लिए 4,000 रुपये तक ग्राहक से लिया जा सकता है और ये राशि रिफंडेबल होगी। 100 जीबी डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद ये स्पीड 1Mbps तक हो सकती है।
इसके अलावा दूसरी रिपोर्ट की मानें तो जियो 500 रुपये में तीन महीने 100 जीबी डेटा की कंपलिमेंट्री सर्विस दे सकती है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com