डी.जे. पार्टी में एेसा क्य़ा हुअा कि एक मासूम बच्चें को गवानी पड़ी अपनी जान, देखें तस्वीरें…

कोटकपूरा :- गुरजीत रोमाणा , एसएस बठिंडा।। आम तौर पर ही देखा जाता है कि विवाह समारोहों में हुडदुंग करने वाले अक्सर लाख मना करने के बावजूद भी अपनी मर्ज़ी करने से बाज़ नही आते और अक्सर ही बेकसूर लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के आनंद नगर के वासी हरमंदर सिंह उर्फ भोला बेटरी वाले के लड़के की 19 नवम्बर को शादी थी और शादी के चलते बीती रात घर मे लेडी संगीत भी चल रहा था और साथ में डीजे पर लोग नाच रहे थे।

kotakpura2
इसी दरम्यान शादी वाले लड़के बिक्रमजीत सिंह के मासड़ बलविंदर सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी गांव म्हरो ज़िला मोगा जो कि नशे में टल्ली होकर ने बिक्रमजीत के मामा अवतार सिंह निवासी मोगा से उसकी रिवाल्वर पकड़ कर फायर करने शुरू कर दिए जिसके चलते एक गोली पास में खेल रहे बच्चे विक्रमजीत सिंह (8) पुत्र कुलविंदर सिंह को लग गयी जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक और बच्चा कमरीन बराड़ पुत्र जगसीर सिंह हवलदार गोली लगने से गम्भीर रूप से जख्मी हो गया जिसको तत्काल ही फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल में भर्ती करवाया गया है।

kotakpura3
वहीं आरोपी घटना के बाद साथ मे शादी में वीडियोग्राफी करने आये वियक्ति को भी साथ मे लेकर रफ्फूचक्कर हो गया है जो कि मोगा का वसनीक है।

OCT
वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पाते ही स्थानीय थाना सिटी कोटकपूरा की पुलिस मौके पर पहुंची और थाना सिटी कोटकपूरा के एसएचओ चरनजीत कौर ने बताया के शादी वाले घर मे गोली लगने से एक बच्चे की मौत हो गयी है जबकि दूसरे का इलाज अभी जारी है और पुलिस दुआरा आरोपी बलविंदर सिंह और अवतार सिंह के ख़िलाफ़ धारा 304 , 336 एवं असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

kotakpura1

 

 

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com