सात लोगों के साथ पवनहंस का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 3 शव बरामद

मुंबईः सात लोगों को लेकर ओएनजीसी के उत्तरी क्षेत्र की ओर जा रहा पवन हंस का एक हेलीकॉप्टर आज मुंबई के तट पर क्रैश हो गया है, हेलीकॉप्टर में ओनएजीसी के 5 अधिकारी और 2 पायलट सवार थे। भारतीय तट रक्षक (आईसीजे) बल और अन्य एजेंसियों द्वारा बड़े पैमाने पर शुरू किए गए तलाशी अभियान में दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर के कुछ हिस्सों के अलावा 3 शव बरामद हुए हैं।

आईसीजे का जहाज अग्रिम अरब सागर से पंकज गर्ग नाम के एक यात्री के शव सहित तीनों शव बरामद करने में सफल रहा। एक आईसीजे अधिकारी ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर का मलबा ठाणे जिले के उत्तम बीच के पास मिला।

19-Dec

डॉफिन हेलीकॉप्टर, वीटी पीडब्ल्यूए ने सुबह 10ः20 बजे उड़ान भरी और इसके 15 मिनट बाद ही मुंबई एटीसी और ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ओएनजीसी) दोनों से इसका संपर्क टूट गया।

उस समय इसके मुंबई तटरेखा से लगभग 55 किलोमीटर दूर, संभवत: ओएनजीसी के बॉम्बे हाई ऑयलफील्ड्स के रास्ते में होने का अनुमान लगाया गया, जो यहां से उत्तरपश्चिम में 175 किलोमीटर की दूरी पर है।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा है कि भारतीय तटरक्षक बल ने तलाशी और बचाव अभियान के लिए दुर्घटना वाले क्षेत्र में चार जहाज, एक डोर्नियर विमान और दो हेलीकॉप्टर भेजे हैं।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com