ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार व उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट के लिए FIR दर्ज, देखें मौके की VIDEO…

नई दिल्ली। ओलंपियन सुशील कुमार और उनके 4-5 सर्मथकों के खिलाफ रेसलर प्रवीण राणा के भाई नवीन राणा की शिकायत पर दिल्ली के आईपी स्टेट थाने में मामला दर्ज किया गया है। दरअसल कल केडी जाधव स्टेडियम में प्रवीण राणा और सुशील कुमार के समर्थकों में मारपीट और जमकर हंगामा हुआ था। इस हाथापाई में कुछ लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

देखें VIDEO…

सौजन्यः क्विंट

वहीं 74 किलोग्राम वर्ग के पहलवान प्रवीण राणा ने कहा कि सुशील के समर्थकों ने उन्हें और उनके भाई को मारा और गाली-गलौज पर उतर आए। जबकि सुशील कुमार ने कहा, ” ..जो कोई भी हो ऐसा नहीं होना चाहिए। चाहे वो मेरे घर का क्यों नहीं हो, ये नहीं होना चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि कुश्ती के बाद उनसे हारने वाले पहलवानों ने उनके पांव छुए और उन्होंने उन पहलवानों को आशीर्वाद भी दिया।” सुशील ने इस दौरान ये भी कहा, “उनके गुरु सतपाल सिंह और बाबा रामदेव ने हमेशा अच्छे से लड़ने की प्रेरणा दी है।”

19-Dec
प्रवीण और उनके समर्थकों ने आरोप लगाया कि 2010 और 2014 कॉमनवेल्थ खेलों में स्वर्ण पदक जीत चुके सुशील के समर्थकों ने धमकी दी थी कि वे उनके ख़िलाफ़ प्रो-रेसलिंग लीग में हिस्सा लेकर दिखाएं। प्रवीण इससे पहले छत्रसाल स्टेडियम में गुरु सतपाल के अखाड़े में सुशील के साथ ट्रेनिंग करते रहे हैं।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com