नए साल में लॉन्च होंगे ये धमाकेदार स्मार्टफोन, जरुर पढ़ें..

नई दिल्लीः वर्ष 2017 में मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक मोबाइल आए हैं। अब वर्ष 2018 में ये नए फोन बाजार में धमाका करने आ रहे हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं ये स्मार्ट फोन..

19-Dec

नोकिया 9: इस वर्ष नोकिया अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन पेश करेगी। इस फोन में बेहतरीन डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसैसर और ड्यूल रियर कैमरा होने की जानकारी है। RAM को छोड़कर इस स्मार्टफोन के बाकी के सभी फीचर्स का खुलासा हो गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच OLED डिस्प्ले, 835 स्नेपड्रैगन, फोन में 12MP 13MP कैमरा, 5 मेगापिक्सल का कैमरा, 128 जीबी का स्टोरेज, 3,250 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम रहेगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9: सैमसंग का दूसरा फोन गैलेक्सी नोट 9 वर्ष 2018 में लांच होगा। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी को बढ़ाते हुए आइरिस स्कैनर दिया जाएगा। इस फैब्लैट में स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसैसर के साथ बेजल लैस डिस्प्ले होने की भी उम्मीद है।

गूगल पिक्सल 3 : गूगल इस वर्ष अपना लेटैस्ट गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरे के साथ फास्ट प्रोसैसर देने की जानकारी है जो ज्यादा मैमोरी वाली एप्स को भी आसानी से चलाने में मदद करेगा। इसके अलावा इसमें नए फीचर्स के साथ गूगल असिस्टैंट के होने की भी जानकारी है।

सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस: सैमसंग ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इतना जरूर पता लगा है कि कंपनी फरवरी 2018 तक सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस को लांच कर सकती है। इस फोन में नया स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 4 जीबी, 6 जीबी रैम तक मिल सकता है।

 

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com