VIDEO: मेट्रो के बीच अचानक स्कर्ट उठाकर खड़ी हो गई लड़की, वजह जान आपको भी होगा गर्व

नई दिल्लीः एक तरफ जहां दुनिया में लाखों- करोड़ो लोग ऐसे होते हैं जो कि अपनी रोज़ी- रोटी में ही इतने व्यस्त होते हैं कि उन्हे समाज में होती घटनाएं व बुराईयों से कोई मतलब ही नहीं होता। वे ये सोचते हैं कि यदि हम समाज को सुधारने निकल गए तो हमारे परिवार का पेट कौन भरेगा। तो वहीं दूसरी तरफ दुनिया में ऐसे लोगों की मौजूदगी है जो कि समाज में कुछ भी बुरा होते नहीं देख पाते। वे ये नहीं सोचते कि उनके परिवार का क्या होगा बल्कि उनकी सोच ये होती है कि यदि समाज से इस बुराई को नहीं मिटाया गया तो फिर उनके देश का क्या होगा, मानवता का क्या होगा?

SEP1

ऐसी ही सोच रखने वाले लोगों में एक नाम शामिल है अन्ना डोवगालयुक। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अचानक ही मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट ऊपर कर खड़ी हो जाती है। हालांकि, पहले तो लोग उसे देख हैरान हुए लेकिन बाद जब उन्हे इसका कारण पता चला तो उन्हे भी इस लड़की पर गर्व हुआ।

जी हां, दरअसल ये लड़की एक रुसी छात्रा है जो कि मेट्रो स्टेशन की भीड़-भाड़ की ओर में छेड़छाड़ की शिकार होती लड़कियों के पक्ष में विरोध प्रदर्शित कर रही है। लड़की का कहना है कि रोज़ाना न जाने कितनी लड़कियां भीड़ के बहाने छेड़छाड़ की शिकार हो जाती हैं। लोग भीड़ का फायदा उठाकर उन्हे जहां- तहां टच कर जाते हैं।

SEP3

इतना ही नहीं बल्कि कई लड़कियों के स्कर्ट के नीचे के हिस्से की तस्वीरें तक ले ली जाती हैं और उन्हे पता तक नहीं चल पाता। इन्ही सब घटनाओं से तंग आकर लड़की ने अपने विरोध प्रदर्शन के लिए ये कदम उठाने की ठानी।

ये लड़की खुद को पब्लिक एक्टीविस्ट बताती है। लड़की के मुताबिक वो अपने इस कदम के ज़रिए लोगों का ध्यान समाज में हो रहे इन बुराईयों की तरफ खिंचना चाहती है। बता दें कि कुछ ही दिनों में इस वीडियो को 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com