शिवरात्रि के अवसर मानसा में हु्अा भयानक हादसा, कैंटर ने मारी BOLERO को टक्कर, देखें तस्वीरें व पढ़ें…

मानसा:-ए एस माखा। मानसा के कस्बा भीखी के पास हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे कांवड़ियों के वाहन पर एक कैंटर ने टक्कर मार दी जिसके चलते एक कांवड़िए की मौत हो गई जबकि 9 गंभीर जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मानसा और बठिंडा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में लोग घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

e3fd11ff-7192-4cfb-a37f-cfacaeb48aae

बता दें कि  शिवरात्रि के अवसर पर हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे कस्बा मौड़ के 10 कांवड़ियों का एक वाहन जब कस्बा भीखी के पास पहुंचा तो एक तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने इनके वाहन को टक्कर मार दी जिसके चलते एक चालक जसवीर सिंह की मौत हो गई जबकि 9 कांवड़ियों को गंभीर चोटें आई हैं।

19-Dec

जिन्हें इलाज के लिए मानसा और बठिंडा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। कस्बा मौड़ से पहुंचे लोगों ने बताया कि 10 व्यक्तियों का एक दल हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहा था और वह सभी बहुत धीरे चलते हैं मगर एक कैंटर ने जो तेज रफ्तार से आ रहा था टक्कर मार दी। जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर जख्मी हो गए हैं लोगों ने मांग की है कि कैंटर चालक पर सख्त कार्रवाई की जाए।

06df48ed-5318-4631-87c1-2f20f60bf438

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com