लुधियाना निगम चुनाव को लेकर लोक इंसाफ पार्टी और आप में सहमती बनी

लुधियानाः लुधियाना नगर निगम चुनाव को लेकर लोक इंसाफ पार्टी और आम आदमी पार्टी में निगम के सभी 95 वार्डों पर सहमति बन गई है। इस बैठक के बाद भगवंत मान ने कहा कि सीटों को लेकर उम्मीदवार की ईमानदारी और जीतने की क्षमता के आधार पर फैसला ले लिया गया है। कर्ज माफी को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा किसानों को धरने ना देने की अपील पर मान ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब किसान जाए तो कहां जाए। लिस्ट में नाम ना आने पर क्या वे विरोध स्वरूप धरने भी नहीं दे सकते।

19-Dec

इस मीटिंग के बाद सिमरजीत सिंह बैंस ने बताया कि दोनों पार्टियों में सीटों के बंटवारे को लेकर सहमति बन गई है और रविवार को अमन अरोड़ा चंडीगढ़ में इस सम्बन्धी ऐलान कर देंगे। उम्मीदवारों के चयन का आधार उनमें इमानदारी और जीतने की क्षमता होगी। यह चुनाव लुधियाना के लोगों को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने को होंगे क्योंकि लुधियाना नगर निगम में हर साल करीब 700 करोड़ रुपए का कथित तौर पर घपला होता है ।

जबकि किसानों की कर्ज माफी को लेकर कैप्टन सरकार को घेरते हुए बैंस ने कहा कि चुनाव के वक्त दीवारों पर लिखा गया चाहुन्दा है पंजाब कैप्टन दी सरकार बदल देना चाहिए। जो कैप्टन और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल कर्ज लेने को लेकर उल्टा किसानों पर ही आरोप लगा रहे हैं।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com