Honda ने लांच की ये नई स्पोर्ट्स बाइक, तस्वीरों से जानिए इसके बेहद खास फीचर और कीमत उड़ा देगी होश

नई दिल्ली। होंडा की स्पोट्स बाइक CBR650F के 2017 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह मॉडल देश के 22 शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इस अवसर पर होंडा सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रैज़िटैंट युदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि CBR सीरीज़ में इस नई बाइक को लॉन्च कर हम काफी खुश हैं।

होंडा,स्पोट्स बाइक,युदविंदर सिंह गुलेरिया,इंजन,फायरब्लेड, Honda, sports bike, Yudvinder Singh Gularia, engine, fireblade,

स्पोर्टी स्टाइल देने के साथ इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए इनलाइन 4 सिलैंडर इंजन लगा है जो इसे चलाते समय राइडर को बेहतरीन अनुभव प्रदान देगा। दिल्ली एक्स शोरूम में इस बाइक की कीमत 7.30 लाख रुपए रखी गई है।

अगर हम इंजन पर गौर करें तो इसमें 649 सीसी का इनलाइन 4 सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है जो 85.42 बीएचपी की पावर के साथ-साथ 60.4 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इसके अलावा इंजन में पॉवर स्पेसिफिकेशन की सुविधा भी हैं।

Image result for HONDA की स्पोर्ट्स बाइक CBR650F हुई लांच, आज ही करें बुक

बाइक में सेफ्टी के लिए इस बाइक में मैटल पिस्टन से बनाई गई निसान की ड्यूल 320 mm फ्रंट Disk ब्रेक्स व रियर में 240 mm Disk ब्रेक दी गई है जो तेज़ रफ्तार पर बाइक को कम समय में रोकने में मदद करेगी। इस स्पोर्ट्स बाइक के फ्रंट में 41mm SDBV फ्रंट फोक्स लगे हैं जो बाइक चलाते समय ज्यादा पकड़ बनाने में मदद करते हैं।

Image result for HONDA की स्पोर्ट्स बाइक CBR650F हुई लांच, आज ही करें बुक

मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग कंपनी की CBR 1000RR फायरब्लेड बाइक से ली गई है। मोटरसाइकिल में नया LED हेडलैंप दिया गया है। बाइक दो कलर- मिलेनियम रेड और मेट गनपाउडर ब्लैक मैटेलिक में आती है। आपको बता दें की इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई हैं।

 

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com