‘एक नूर वेल्फेयर सोसायटी’ ने दिया कबीर संघर्ष कमेटी को समर्थन, 23 जनवरी को बैठेगे भूख हड़ताल पर, पढ़ें पूरी खबर…

जालंधर। पिछले दिनों पंजाब सरकार ने सतगुरु कबीर साहिब जी के प्रकाश उत्सव की छुट्टी रद्द कर दी थी जिसके चलते समूह कबीर समाज मे रोष की लहर थी। पिछले 23 दिनों से अलग-अलग तरह से समूह कबीर समाज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है और पिछले तीन दिनों से डी.सी.कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल की जा रही है।

2

जिससे पंजाब सरकार कुंभकर्ण की नींद से जागे और छुट्टी बहाल करे। अगर सरकार ने भूख हड़ताल को देखते छुट्टी बहाल नही की तो कबीर पन्थ मरणव्रत पर भी बैठेगा।

19-Dec

इसी के चलते आज एक नूर वेल्फेयर सोसाइटी रजि.के प्रधान और युवा समाज सेवक प्रदीप खुल्लर ने आपने साथियो सहित धरना स्थल पर पहुँच कर सतगुरु कबीर संघर्ष कमेटी को अपना समर्धन दिया अौर खुल्लर ने साथियो सहित लिखत आपने संस्था के लेटर पैड पर समर्थन दिया। आपने भाषण में बोलते खुल्लर ने कहा कि जब-जब भी पंजाब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब-तब धर्म की हानि हुइई है।

27045335_2480901495468347_1705448493_n

उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द छुट्टी बहाल नही हुई तो संघर्ष और तेज होगा। एक नूर वेल्फेयर सोसायटी मंगलवार 23 जनवरी को पांच सदस्यों के साथ 24 घंटे के लिए इस भूख हड़ताल पर बैठेगी और सतगुरु कबीर पन्थ का समर्थन करेगी। इसके अलावा भी अपने इलाके जालंधर वेस्ट में प्रदर्शन करेगी। आज के धरने में एक नूर संस्था के विंकल बिल्ला, अश्वनी गोंडी, धरमिंदर तिवाड़ी, अमन दीप कटारिया, यंग कुमार, दीपक सिंह राठौर, मनोहर लाल भगत, राज करण भगत, अशोक कुमार, सुरिंदर भाटिया, भजन लाल, लक्की भगत अौर जतिंदर कुमार के अलावा कई सदस्य मौजूद थे अौर भुख हड़ताल धरने में आज कबीर समाज के सुभाष गोरिया, कविता भगत, राजिंदर भगत, विकि भगत, जगदीश बिट्टा भगत, बलबीर गोरिया अौर हर्षित भगत मौजूद थे।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com