RSS कार्यकर्ता रविंदर गोसाईं की हत्या के मुद्दे पर पत्रकारों के सवालों में उलझे DGP पंजाब, पढ़ें पूरी खबर

लुधियाना। आरएसएस कार्यकर्ता रविंदर गोसाईं की उसी के घर के बाहर दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों द्वारा गोलियां मार कर हत्या कर दी गई जिसको लेकर आज रविवार के दिन पंजाब के डीजीपी सुरेश अरोड़ा आरएसएस कार्यकर्ता रविंदर गोसाईं के घर उनके पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचे।

SEP2

इस मौके पर जब पत्रकारों ने डीजीपी से पंजाब में ख़ास कर लुधियाना में दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों द्वारा लगातार की जा रही हत्याओं के संबंध में सवाल दागे गए तो वो किसी सवाल का जवाब ठीक से नहीं दे पाए। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या एनआईए को यह केस इसलिए सौंपा गया क्योंकि पंजाब पुलिस पहले के पेंडिंग पड़े सभी केसों को अभी तक हल नहीं कर पाई है तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि इस चीज़ को देखने का सबका अलग अलग नजरियाँ हो सकता है क्योंकि उनकी पंजाब पुलिस पहले से ही तीन-चार बड़े-बड़े केसों में व्यस्त है और जबकि सीबीआई कुछ केसों की जांच कर रही है ऐसे में एनआईए रविंदर गोसाईं के केस को अच्छे से और बहुत जल्द हल कर सकती है। क्योंकि एनआईए का तालमेल विदेशों की जांच एजेंसीयों के साथ भी है जिसका फायदा उन्हें मिल सकता है। डीजीपी इस बात को भी मान रहे हैं पंजाब में लगातार हो रहीं इन सभी हत्याओं के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ हैं।

SEP1
इससे पहले के पत्रकारों द्वारा और सवाल दागे जाते डीजीपी ने वहां से निकलने में ही अपनी भलाई समझी। गौरतलब है कि आरएसएस कार्यकर्ता रविंदर गोसाईं की हत्या ने जहाँ लुधियाना पुलिस के हाँथ पाँव फुला दिए है वहीँ लगातार हो रही हत्याओं से पंजाब पुलिस भी अब सकते में आ चुकी है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com