चरणजीत सिंह चड्ढा की अश्लील वीडियो में शामिल महिला आई सामने, सुनाई आपबीती, देखें VIDEO

अमृतसरः वायरल वीडियों से सामने आयी एक व्यक्ति की हकीकत जोकि चीफ खालसा दिवान में बतौर प्रधान कार्यरत्त होने के बावजूद अपने रुतबे का गलत इस्तेमाल करते हुए एक मासूम महिला जो की उस संस्था में बतौर प्रिंसिपल कार्यरत्त है की इज्जत को तार तार करने से भी पीछे नहीं हटा।

देखें VIDEO…

इतना ही नहीं पीड़ित महिला के साथ इतनी घटिया हरकत करने के बाद वो उसे धमकाता भी रहा की अगर उसने इसका खुलसा किसी के सामने किया तो ये सब उसके परिवार और उसके लिए अच्छा नहीं होगा। उसकी धमकियों से डर कर महिला चुप बैठी रही, न ही किसी के साथ अपना दुःख साँझा कर पाई और न ही आरोपी के खिलाफ कुछ कदम ही उठा सकी।

19-Dec

लेकिन पूर्व चीफ खालसा दीवान के प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा का घिनोना चेहरा उस समय दुनिया के सामने आया जब उसके इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उस समय इस घटिया इंसान के गंदे कारनामों की पोल सबके सामने खुल गई। वहीं वायरल हुई इस वीडियों से पीड़ित महिला खुल कर सामने आई और अपने साथ हुए अत्याचार का खुलासा करते हुए आरोपी का असली चेहरा मीडिया के सामने लाया।

वहीं पीड़िता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की इसकी शिकायत पुलिस अधिकारी डीजीपी एवं सीपी साहब को मेल के माध्यम से दी है और पीड़िता ने सरकार से अपील की है कि उसे इंसाफ दिलवाया जाए और जिस किसी ने भी उसकी मज़बूरी का फायदा उठाकर इस वीडियो को वायरल किया है। उसे भी दोषी समझा जाए। पीड़िता ने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार को इंसाफ की गुहार लगते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है।

jan sangathan

Media/News Company

One thought on “चरणजीत सिंह चड्ढा की अश्लील वीडियो में शामिल महिला आई सामने, सुनाई आपबीती, देखें VIDEO

  • December 28, 2017 at 2:34 pm
    Permalink

    Sab bakwas aa oothe aap bhi jaffiyan pa rahi aa. Har ladies da ek hathiyaar hoonda rona. Eh bhi oh use kar rahi aa. Hor kuchh nhi . Video viral ho giya Es karke Hoon eh drama kardi aa te apne aap nu masoom bna rahi aa. Eh khud bhi responsebal aa.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com