पञकार पर पर्चा दर्ज करने पर बठिंडा प्रेस क्लब ने जताया रोष, एफआईआर रद्द करवाने हेतु डीसी को सौंपा ज्ञापन, देखे वीडियो व तस्वीरें…

बठिंडा:- एसएस बठिंडा। बठिंडा प्रेस क्लब के सभी पत्रकार सदस्यों द्वारा आज ट्रिब्यून की महिला पत्रकार के ख़िलाफ़ दर्ज़ हुई एफआईआर रद्द करवाने हेतु डीसी बठिंडा को ज्ञापन सौंपा गया एवं डीसी कार्यालय के बाहर बैठ कर रोष जताया गया। क्योंकि लोकतंत्र का चौथा थंब मीडिया अब आज़ाद नही रहा, प्रेस क्लब के सदस्यों द्वारा लगातार हो रहा पत्रकारों का शोषण और हमलों की कड़े शब्दों में निंदा की गई और गहरी नींद सोये हुए प्रशासन को जगाने के लिए पत्रकारों ने केंद्र सरकार के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन किया।

देखे वीडियो..

BATHINDA1
बता दें कि आधार कार्ड के डाटा की लापरवाही बारे स्टोरी ब्रेक करने वाली ट्रिब्यून अखबार की वरिष्ठ पत्रकार रचना खैहरा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये केस दिल्ली क्राइम ब्रांच में दर्ज किया गया है। केस में रचना के अलावा अनिल कुमार, सुनील कुमार और राज का नाम शामिल है। रचना ने अपनी स्टोरी में खुलासा किया था कि कैसे कुछ लोग 500 रुपए लेकर आधार कार्ड की वेबसाइट का एक्सेस दे रहे हैं। हालांकि यूआईडीएई ने कहा कि ऐसी कोई उल्लंघना नहीं की गई।
महिला पत्रकार पर दर्ज़ हुई एफआईआर का लगातार विरोध हो रहा है और उसी के चलते लुधियाना प्रेस क्लब, प्रेस क्लब पटियाला, पंजाब प्रेस क्लब, अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति, आईरा एवं अन्य संगठन भी महिला पत्रकार के समर्थन में उतर आए हैं।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com