ज्योतिषी के अनुसार जानें कब होगी सलमान की शादी

मुंबईः वैसे तो सलमान खान के सारे फैन्स को इस बात का इंतजार है कि सलमान खान कब शादी करेेंगे। आईए आज आपको बताते है कि सलमान की कुंडली के बारे में क्या कहना है ज्योतिषी का-

वैसे तो सलमान खान की जन्म तिथि 27-12-1965 और समय दोपहर 2:30 बजे का है स्थान इंदौर है।

अंक कहते हैं कि उन्हें करियर में सफलता मिलेगी और अंक ज्योतिष के अनुसार इनका भाग्यांक है 6 (27+12+1965=6). नंबर 6 का संबंध शुक्र ग्रह से है। शुक्र व्यक्त‍ि को फिल्म, मीडिया और लाइम लाइट में रखता है।

19-Dec

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सलमान खान की मेष लग्न की कुंडली है और कुंभ राशि है। चंद्रमा और शनि का एक साथ कुंडली में बैठ जाते हैं तो विष योग बनता है। चंद्रमा और गुरु की वजह से सलमान खान को राहत मिल जाती है। वर्तमान समय में शनि की महादशा चल रही है और राहु की अंतर दशा चल रही है। इस अवधि में उन्हें उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

सलमान खान की शादी के बारे में शैलेंद्र पांडे का कहना है कि बृहस्पति की मजबूती की वजह से सलमान के इतने अफेयर रहे हैं लेकिन राहु का प्रभाव स्त्री पक्ष से समस्या पैदा करता है। शनि और चंद्रमा उनके लिए हालात खराब करते हैं। सलमान खान की कुंडली में विवाह की स्थिति बहुत खराब है। विवाह की थोड़ी सी संभावना 2018-19 में बनती है।

शैलेंद्र पांडे का कहना है कि सलमान खान को सफलता दिलाने वाला ग्रह शनी है हालांकि शनि फायदे के साथ-साथ नुकसान भी पहुंचाता है।

jan sangathan

Media/News Company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com